Monday, December 5, 2022
HomeBusinessmanशक में नाबालिक प्रेमी बना शैतान,घर में घुसकर की माशूका की हत्या,लव...

शक में नाबालिक प्रेमी बना शैतान,घर में घुसकर की माशूका की हत्या,लव के लफड़े का खौफनाक अंत

पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के धवाबथान गांव के एक युवती को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सनोति मरांडी (15) थाना क्षेत्र के सिरिशतल्ला गांव निवासी गर्धन मरांडी की पुत्री उसके मामा घर धवाबथान गांव निवासी देवी टुडू के घर मे छोटे से रहती थी। वही मृतिका सनोति मरांडी पास के बथानडांगा गांव निवासी निमाय सोरेन के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग का संबंध चल रहा था। वही बीते रविवार को गांव में दोनों प्रेमी युगल फुटबॉल खेल देखने के लिए गई हुई थी। जहां उन दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर झगड़ा हो गया। उसी रात को मृतिका के परिजन घर से कुछ दूर में रात को मृतिका सनोती मरांडी को घर मे रखकर महुआ चुनने के लिए गया हुआ था। इसी बीच पहले से घात लगाए आरोपी युवक ने घर में उसकर सनोती मरांडी को धार दार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। और मृतिका की फोन लेकर फरार हो गया।

devil kill girl

मामा के बेटे ने युवती की लाश देखी

वही सोमवार अहले सुबह उसके मामा के बेटे ने युवती की लाश देखी। और घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैलती गयी। वही इसकी सूचना महेशपुर पुलिस को सूचना मिलते ही महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, पुअनि पुनीत कुमार गौतम, शंभु पंडित, एएसआई शिवानंद प्रसाद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस पदाधिकारियों ने मृतिका के परिजनों से पूछताछ कर शव को अपने कब्जे में लिया। कुछ ही देर बाद महेशपुर एसडीपीओ नवनीत ए0 हेम्ब्रम भी उक्त गांव पहुँचकर परिजन सहित आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की। पूछताछ के क्रम में परिवार एवं गांव वालों से आरोपी का पता चला गया। महेशपुर पुलिस ने आरोपी को धरदबोचने के आरोपी के गांव पहुँचकर उसके घर में छापेमारी की। लेकिन तब तक आरोपी अपने घर गांव छोड़कर अपने आप को छिपाने में पश्चिम बंगाल की और बढ़ ही रहा था, कि तबतक महेशपुर पुलिस तकनीकी का सहारे से चंद मिनटों में आरोपी का पता निकाल लिया। ओर जिले के अन्य थाने के प्रयास से आरोपी को धरदबोच लिया।

सनोति मरांडी से उसका प्रेम पिछले तीन सालों से चल रहा था

वही महेशपुर एसडीपीओ नवनीत ए0 हेम्ब्रम ने बताया की आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया हैं। आरोपी ने बताया की सनोति मरांडी से उसका प्रेम पिछले तीन सालों से चल रहा था लेकिन उस युवती ने किसी दूसरे लड़के के साथ बात करती थी। और शादी दूसरी जगह हो रही थी। आरोपी ने सनोति को एक मोबाइल उपहार में दिया था। जिसे वारदात की रात को वापस मांग रहा था। युवती के मोबाइल वापस ना करने पर आरोपी ने युवती का धार दार चाकू से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments